नीतीश सरकार पूरी तरह नाकाम, 25 को विधानसभा का करेंगे घेराव : पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को नीतीश सरकार की नाकामी का परिणाम बताया और कहा कि राज्य में अपराधियों एवं माफियाओं के रहमो करम पर सरकार चल रही है।
पप्पू यादव ने बुधवार को यहां कहा कि प्रदेश में नीतीश सरकार का इकबाल खत्म हो गया है, ऐसा लगता है कि सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने अपने ‘नवरत्नों’ के सहारे बिहार में भ्रष्ट तंत्र का साम्राज्य खड़ा कर लिया है, जिस कारण आम लोगों का विश्वास सरकार से समाप्त हो चुका है। बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष ने उन्माद और जातिवाद के नाम पर समाज में जहर घोला है जिससे पूरा राजनीतिक और सामाजिक वातावरण प्रदूषित हो गया है। पूर्व सांसद ने कहा कि राजधानी पटना में हुए जलजमाव, बढ़ते अपराध, महिलाओं पर अत्याचार, बढ़ती बेरोजगारी, छात्रों पर हो रहे हो जुल्म, सामाजिक और राजनीतिक प्रदूषण के खिलाफ 25 नवंबर 2019 को बिहार विधानसभा का घेराव किया जाएगा। घेराव के लिए पटना में सघन रूप से पर्चा, पोस्टर, बैनर, नुक्कड़ सभा के साथ-साथ आम लोगों के बीच जन जागरण का अभियान भी चलाया जाएगा बुधवार को पार्टी की विशेष बैठक में यह फैसला लिया गया। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्यनारायण साहनी, प्रदेश महासचिव शंकर पटेल समेत अन्य नेता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना ने की खुदकुशी

नयी दिल्ली : भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के वरिष्ठ अधिकारी केशव सक्सेना ( 57) ने बुधवार को यहां अपने आवास पर खुदकुशी कर ली। पुलिस आगे पढ़ें »

कारों की खरीदारी के लिए मारुति सुजुकी ने आइसीआइसीआई बैंक के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के दौरान पैसे की किल्लत को देखते हुए कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए मारुति सुजुकी ने आइसीआइसीआई बैंक के आगे पढ़ें »

ऊपर