नीतीश कुमार कल करेंगे मंत्रीमंडल का विस्तार

पटना : लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रहे है। इसी सिलसिले में नीतीश कुमार ने शनिवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की। नीतीश ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद रविवार के शपथ ग्रहण समारोह की जानकारी दी। रविवार सुबह 11 बजे राजभवन में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। हालांकि नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले मंत्रियों के नामों का पत्‍ता नहीं खोला, लेकिन वहीं इसके बाद संभावितों नामों पर कयास तेज हो गई है। इधर राजभवन ने भी कहा है कि नीतीश कुमार ने राज्‍यपाल से मुलाकात कर मंत्रिमंडल विस्‍तार पर चर्चा की है। सूत्रों की मानें तो मंत्रियों की संख्‍या चार से ज्‍यादा भी हो सकती है। मालूम हो कि नीतीश मंत्रिमंडल में कई अहम विभाग खाली है। कोटे के अनुसार अभी 11 मंत्री के पद खाली हैं।

ये बन सकते हैं मंत्री : सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक जिन नेताओं को मंत्री पद मिल सकता है उसमें नीरज कुमार, रंजु गीता, अशोक चौधरी और ललन पासवान के नाम शामिल हैं। बता दें कि केंद्र सरकार में शामिल न होकर वापस लौटे नीतीश कुमार ने आकर मंत्रीमंडल फैसला बड़ी ओर तो इशारा नहीं कर रहा है। वैसे नीतीश कुमार अपनी जिद के हमेशा पक्के रहे है। जो वो ठान लेते है हमेशा वही करते है चाहे परिणाम कुछ भी रहा हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले

नयी दिल्ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में आगे पढ़ें »

भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति की ओर लौटने के संकेत दिखने शुरू : आरबीआई

नयी दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि लॉकडाउन के प्रतिबंध हटने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति आगे पढ़ें »

ऊपर