नीतीश की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज ने कही यह बात

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में शामिल होने की तस्वीरों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है। सिंह ने नीतीश कुमार द्वारा इफ्तार के आयोजन पर तंज कसते हुए इसे दिखावा बताया है।

नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते

दरअसल लोकजन शक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष रामविलास पासवान ने सोमवार को आयोजित इफ्तार पार्टी की चार तस्वीरें ट्वीट की थी। इन तस्वीरों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अन्य नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों सिंह ने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, “कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुंदर फोटो आते??…अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं???”

गिरिराज के तंज पर जदयू का पलटवार
जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि “हम लोग कोई ढोंग नहीं रचते हैं। पूजा-पाठ दिखाने के लिए नहीं करते। हम टोपी भी पहनते हैं और टीका भी लगाते हैं।” साथ ही संजय सिंह ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान से लगता है कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं।

बता दें कि जदयू की ओर से रविवार को हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी से भाजपा नेताओं ने दूरी बनाए रखी। वहीं नीतीश सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ‘हम’ पार्टी द्वारा आयोजित इफ्तार में भी शामिल हुए। मांझी ने इस दौरान कहा कि “भाजपा को हराने के लिए नीतीश यदि महागठबंधन के साथ आएं तो बहुत अच्छा रहेगा।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

tiger

रानीबाग रेस्क्यू सेंटर में रखा जायेगा आदमखोर बाघ

ऋषिकेश : जिम कार्बेट टाइगर रिजर्व की ढिकाला रेंज के तुन भूजी क्षेत्र से शनिवार सुबह पकड़े गए बूढ़े आदमखोर बाघ को उसकी खतरनाक प्रवृत्ति आगे पढ़ें »

shah

गृह मंत्री ने कहा- अनुच्छेद 370 खत्म करना लद्दाख के लिए सही कदम

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार नवगठित केंद्र शासित क्षेत्र लद्दाख में चौतरफा विकास करने आगे पढ़ें »

ऊपर