नालंदा में ट्रक और ऑटोरिक्शा की टक्कर में छह की मौत, तीन गंभीर

राजीगर : बिहार में नालंदा जिले के गिरियक थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार की सुबह एक ऑटोरिक्शा पर सवार लोग नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी गांव से बिहार शरीफ जा रहे थे तभी दुर्गापुर गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटोरिक्शा पर सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों के मुताबिक, घटना घोराही गांव स्थित एनएच 31 पर हुई। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना भेजा गया है। मृतकों में दो की पहचान पूनम देवी और नंदकिशोर के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। ये लोग नवादा के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के निवासी थे और बिहार शरीफ आ रहे थे। राजगीर डीएसपी सोमनाथ ने बताया कि ट्रकचालक वाहन लेकर बिहार शरीफ से नवादा की ओर भागा है। पड़ोसी जिला नवादा की पुलिस से संपर्क कर ट्रक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर