जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून आ गया उसी दिन संन्यास ले लूंगा : गिरिराज सिंह

कटिहार : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि जिस दिन देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो गया, वह उसी दिन राजनीति से संन्यास ले लेंगे।
गिरिराज सिंह ने शनिवार को बातचीत के दौरान कहा कि जिस दिन हमारी अंतिम इच्छा पूरी हो जाएगी, उसी दिन राजनीति से अलग हो जाऊंगा। गिरिराज ने कहा कि हमें कोई मुख्यमंत्री नहीं बनना है। मेरे जैसा व्यक्ति मुख्यमंत्री पद के काबिल भी नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे।

राजनीति में अयोध्या में राम मंदिर और कश्मीर से धारा 370 खत्म करने को लेकर आया था

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि हम तो राजनीति में अयोध्या में राम मंदिर और कश्मीर से धारा 370 खत्म करने को लेकर आए थे। यह इच्छा भी पूरी हो गयी है। जिस दिन जनसंख्या नियंत्रण कानून अपने देश में लागू हो जाएगा, उसी दिन हमारी यह इच्छा भी पूरी हो जाएगी। फिर राजनीति में रहने से क्या फायदा… ? उन्होंने फिर दोहराया कि एनआरसी न केवल असम में बल्कि बिहार और पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में लागू होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर