चुनावी रंजिश में पीट-पीटकर मारा गया भाजपा नेता, गिरिराज का किया था प्रचार

बेगूसराय : जिले के सिंघौल थानाक्षेत्र के अमरौर गांव में अपराधियों ने शुक्रवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अमरौर पंचायत के अध्यक्ष और भाजपा नेता 40 वर्षीय गोपाल सिंह अपने घर के बाहर बरामदे में खाट पर सोये हुये थे, अकेला पाकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। हत्या के कारणों का तत्काल पता नही चल सका है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि घटना के पीछे चुनावी रंजिश है। गोपाल सिंह ने हालिया लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्‍याशी गिरिराज सिंह के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

गुस्साए लोगों ने किया जाम

वहीं गोपाल की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने अंग्रेजी ढाला के समीप शव के साथ एनएच-31 जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया।

पुलिस पुरानी जमीनी रंजिश बता रही

पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इसको लेकर पहले भी दो पक्षों में लड़ाई हुई थी। कई दिनों से दो गुटों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। एसडीपीओ राजन सिन्हा ने बताया कि गोपाल की मौत लोहे की रॉड से हुई है या गोली लगने से हुई है। इसकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर