गैस सिलेंडर फटने से जिंदा जले तीन बच्चे

सारण : जिले के परसा थानाक्षेत्र के बलिगाव गांव में शनिवार को आग से जलकर दो बच्चों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि बलिगाव गांव निवासी रंभू साह अपने पड़ोसी उपेन्द्र साह के तिलक समारोह में हिस्सा लेने के लिये गये थे। इसी दौरान उनके घर में शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी। इस दुर्घटना में रंभू साह के 8 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार और 5 वर्षीया पुत्री सोहानी कुमारी की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गयी। वहीं अभी तक तीसरे बच्चे का पता नहीं चल सका है। दमकल की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी आग बुझाने का प्रयास करती रही। बताया जा रहा है कि घर में शॉर्ट सर्किट से आग लगी जिससे घर में रखा गैस का सिलिंडर फट गया जिसमें जोरदार विस्फोट हुआ और आग भयावह तरीके से फैल गई। घर में सो रहे तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गयी। तीनों के शव टुकड़ों में बिखर पड़े हुए थे। जानकारी के मुताबिक घर में लगी आग ने पड़ोस के कुछ घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान तीन अन्य घरों में रखे कई सामान भी जलकर खाक हो गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर