केंद्र की नीतियों के कारण मुनाफाखोरी को बढ़ावा : पप्पू यादव

गया : जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक सह पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि जहां केंद्र सरकार की नीतियों के कारण मुनाफाखोरी को बढ़ावा मिला है, वहीं बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।
पप्पू यादव ने यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वर्तमान सरकार चाहे वह केंद्र की हो या राज्य की मुनाफा कमाने में लगी हुई है। प्याज की कालाबाजारी हो रही है और सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि आखिर प्याज के पीछे कौन से मुनाफाखोर हैं, इसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से करायी जानी चाहिए। पूर्व सांसद ने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। उन्होंने अपराध की चर्चा करते हुए कहा कि लोग कब तक बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं पर मोमबत्ती जलाते रहेंगे? बिहार में आए दिन हत्याएं और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं लेकिन सरकार चुप्पी साधे हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर