मोबाइल चुराकर भाग रहे युवक की सामूहिक पिटाई, हुई गिरफ्तारी

बारासात : बारासात थाना अंतर्गत जीवनपुर बाजार इलाके में शनिवार की रात मोबाइल चोरी कर भाग रहे युवक को स्थानीय दुकानदारों और लोगों ने पकड़कर सामूहिक तौर पर पीटा साथ ही पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार भी करवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात एक मोबाइल दुकान में वह युवक गया था और दुकानदार को उसने कुछ मोबाइल फोन दिखाने को कहा। इस बीच कई और भी ग्राहक पहुंच गए। मोबाइल देखते-देखते उसने कई नए मोबाइल फोन अपनी पॉकेट में रख लिए। वहीं इस बीच जब उसने यह देखा कि वह दुकानदार अन्य ग्राहकों पर व्यस्त हो गया है तो वह चुपके से मोबाइल फोन लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने उसे तेजी से भागते हुए देखा तो उन्हें संदेह हुआ और दूसरी ओर दुकानदार ने भी यह गौर किया कि उसका फोन लेकर युवा भाग निकला है। इलाके के लोगों ने पूछताछ कर पता किया तो उन्हें पता चला कि वह युवक भीलवाड़ा ग्राम में अपने एक स्थानीय रिश्तेदार के घर में घुसा है। इलाके के लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया। उसके पास से चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए। गुस्साए लोगों ने पहले तो उस युवक को पीटा और फिर पुलिस को इसकी खबर दे दी। उसी वक्त प्राथमिक पूछताछ में युवक ने बताया कि उसके जैसे कई और युवक ऐसे ही मोबाइल फोन व अन्य आभूषणों की दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर