हावड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

शालीमार स्टेशन के 3 नं. गेट के निकट घटी घटना
हावड़ा : हावड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना बी. गार्डन थानांतर्गत शालीमार स्टेशन के 3 नं. गेट के निकट घटी है। मृतक का नाम धर्मेंद्र सिंह है। वह शिवपुर इलाके का रहनेवाला था। वह तृणमूल का सक्रिय कर्मी व मंत्री अरूप राय का करीबी था। पुलिस कमिश्नर कुणाल अग्रवाल ने कहा कि मंगलवार की शाम को जब वह शालीमार स्टेशन के उक्त इलाके से गुजर रहा था। तभी बाइक में सवार होकर 2 युवक वहां पहुंचे और उसे बड़ी नजदीक से सिर पर गोली मार दी। गोली लगते हुए धर्मेंद्र वहीं अचेत हो गया। बताया जाता है कि कई देर तक धर्मेंद्र वहां अचेत होकर रक्तरंजित अवस्था में पड़ा रहा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे स्थानीय लोगों की मदद से आंदुल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी। इलाके के लोगों के अनुसार बदमाशों ने 2 से 3 राउंड गोलियां चलायी।

विस्तृत खबर के लिये पढ़िये कल का सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

वैक्सीन लगाने के बाद बरते ये सावधानी !

नई दिल्ली : आज की तारीख यादगार है क्योंकि आज से भारत में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन शुरू हो गया। वैक्सीनेशन के साथ में आगे पढ़ें »

आयकर की बड़ी कार्रवाई में 450 करोड़ के काले धन का पता चला

2 दिनों तक चला फल व रियल ईस्टेट व्यवसायी के यहां छापामारी कोलकाता : कोलकाता में एक के बाद एक आयकर की छापामारी जारी है। गत आगे पढ़ें »

ऊपर