घाटाल में अष्टमी की रात सड़क दुघर्टना में युवक की मौत, 2 दोस्त घायल

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी जबकि 2 अन्य घायल हो गये। मृतक का नाम घाटाल के घोला इलाके का रहने वाला सैयद आमीर अली (27) है। बुधवार की रात को प्रायः 9 बजे अपने दो दोस्तों के साथ मोटर सायकिल में घाटाल से खड़ार की ओर जा रहा था कि रास्ते में दंडीपुर मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रही मारुति वैन के साथ मोटर सायकिल की टक्कर हो गयी। जिससे तीनों युवक घायल हो गये। उनलोगों को स्थानीय लोगों की मदद से आनन – फानन में घाटाल महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां पर सैयद आमीर अली को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य दो दोस्तों को अस्पताल में भरती कर लिया गया।
स्कूटी पलटी, 3 दोस्त घायल
दूसरी घटना मिदनापुर शहर के समीप किनारनीचट्टी के समीप रात के 9 बजे के समय घटी। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली कि अष्टमी की रात को किरानीचट्टी के समीप शालबनी से मिदनापुर आ रही एक स्कूटी अनियंत्रित होकर रास्ते के किनारे पलट गयी। उनलोगों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाकर भरती कराया गया। तीनों के नाम पते की जानकारी नही मिली है लेकिन पुलिस का अनुमान है कि संभवतः वह तीनों शालबनी के किसी गांव के रहने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर