प्राइवेट पार्ट काट फिर…

नदिया : नदिया के कालीगंज थाना अंतर्गत कालीगंज-चापड़ा सड़क से सोमवार को पलासी के एरियाडांगा निवासी रामप्रसाद हाजरा (35) का यौनांग कटे और गोली लगी अवस्था में शव बरामद किया गया। वह खलासी का काम करता था और देर रात तक घर लौटता था। बताया गया है कि रविवार की रात को जब वह घर नहीं लौटा तो उसके परिवारवालों ने सभी संभावित जगहों पर उसकी तलाशी की हालांकि उसका कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं इसके दूसरे दिन सोमवार की सुबह पुलिस ने उसका शव बरामद किया। मृतक के परिवार का कहना है कि वह किसी राजनीतिक पार्टी जुड़ा नहीं था, ना ही उसका किसी से इतना बड़ा कोई विवाद था जिस कारण उसकी इस तरह नृशंस तरीके से हत्या कर दी जाये। रामप्रसाद की हत्या की पुलिस ने छानबीन शुरू की है। प्राथमिक अनुमान है कि विवाहेत्तर संबंध के कारण उसकी हत्या एक कारण हो सकता है अतः पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर