दीवारों पर सुसाइड नोट चिपका कर युवक ने की आत्महत्या

हावड़ा : हावड़ा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस वालों ने जब उसके घर का दरवाजा खोला तो वे चौंक गये। दीवारों पर अलग-अलग जगहों पर सुसाइड नोट चिपका हुआ था। किसी चिट्ठी में एक से बढ़कर एक अभिमानी बातें थीं, तो किसी में शिकायतें हैं और युवक कमरे के बीचोबीच गले में दुपट्टे से लटका हुआ पाया गया। इसके बाद पूरे इलाके में मातम छा गया। यह घटना मालीपांचघड़ा थानांतर्गत इलाके की है जहां पर पुलिस ने मानिक भट्टाचार्य नामक एक युवक का शव बरामद किया। पुलिस के अनुसार वह मानसिक अवसाद से ग्रस्त था। वह कहीं कार्यरत था और रोजाना सुबह 10 ब​जे घर से निकल जाता था परंतु वह उस दिन नहीं निकला तो भाभी चश्मा भट्टाचार्य को शक हुआ और जब उसके कमरे में पहुंची तो मानिक का शव लटका हुआ था और दीवारों पर सुसाइड नोट लगे थे। भाभी ने बताया कि मानिक की शादी के बाद पत्नी से लगातार उसके सम्पर्क खराब हाे रहे थे। उसकी पत्नी भी अपनी बेटी को लेकर मायके चली गयी थी। परिवार के सदस्यों ने घर छोड़ने के बाद भी कुछ महीनों के भीतर पारिवारिक अशांति को निपटाने के लिए कहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्यों नहीं नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करना चाहिए?

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को एक बार फिर से मांग की कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए, हालांकि उन्होंने नूपुर का आगे पढ़ें »

ऊपर