चोर के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या

दक्षिण 24 परगना : नरेंद्रपुर थाना क्षेत्र के कामराबाद दो नंबर ग्राम पंचायत के चांदपुर इलाके में शनिवार की सुबह चोरी करते समय एक युवक के रंगे हाथों पकड़े जाने पर बवाल मच गया। लोगों ने उस युवक की सामूहिक तौर पिटायी की जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम प्रशांत बल (29) है जो उत्तर 24 परगना जिले के हाड़वा उछिल्दा का रहने वाला था हालांकि कुछ दिनों से वह सोनारपुर थाना क्षेत्र के घसियरा में रह रहा था। बारुईपुर पुलिस जिला के उच्च अधिकारी ने बताया कि अभियुक्त कमराबाद ग्राम पंचायत के चांदपुर इलाके में प्रियंकर मंडल के घर में चोरी करने के उद्देश्य से घुसा था। इस बीच लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी सामूहिक पिटायी शुरू कर दी। खबर पाकर नरेंद्रपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर इलाके में व्यापक उत्तेजना है। पुलिस ने इस मामले में अभियान चलाकर इलाके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके नाम प्रियंकर मंडल, दीपू मंडल और अप्पू मंडल है। बारुईपुर पुलिस जिला के उच्च अधिकारी एडिश्नल एसपी हेड क्वार्टर मकसूद हसन ने कहा कि इस घटना को लेकर इलाके में रेड चलाया जा रहा है। इस मामले में और भी लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है फिलहाल इलाके में शांति कायम करने के लिए पुलिस की पीकेट बिठाई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर