बड़ी खबरः सॉल्टलेक में युवक की पीट-पीट कर हत्या

शराब पीने के दौरान हुआ था दोस्तों में विवाद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शराब पीने के दौरान हुए विवाद को केन्द्र कर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना सॉल्टलेक के इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थानांतर्गत नयापट्टी बाजार इलाके की है। मृतक का नाम राजू माल है। वह केष्टोपुर के क्रिश्चयन पाड़ा का निवासी है। जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह सोमवार को भी राजू अपने दोस्तों से मुलाकात करने के लिए सॉल्टलेक के नयापट्टी बाजार में आया था। दोपहर में वह अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए बैठा था। स्थानीय एक व्यक्ति ने राजू और उसके दोस्त को चाय पीते हुए देखा था। बाद में लोगों को पता चला कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की दोपहर जब वह शराब पी रहा था तभी उन लोगों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि उस दौरान राजू की उसके दोस्तों ने पिटायी कर दी। घायल युवक को विधाननगर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का आरोप 4 युवकों पर लगा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर सॉल्टलेक इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थाना के अधिकारी पहुंचे। पुलिस मामले में फरार अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर