बड़ी खबर : बीरभूम में युवक की पीट-पीटकर हत्या

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में अपने पड़ोसी की हत्या के आरोपी 26 वर्षीय एक युवक को कुछ लोगों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने रविवार को इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि घटना कंकड़तला पुलिस थाना अंतर्गत नबासान गांव में हुई। मिठू बागदी ने पिछले साल दिसंबर में कथित रूप से अपने पड़ोसी राजू बागदी की हत्या की थी। कुछ दिन पहले अदालत से जमानत मिलने पर वह गांव लौटा था और गांव पहुंचने पर शनिवार शाम को राजू के परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया और कथित रूप से उसकी पिटाई की। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में बचाया। पुलिस ने बताया कि मिठू को नकराकोंडा गांव के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक नागेंद्र त्रिपाठी ने बताया, ‘‘प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक को पीड़ित के परिवार के सदस्यों ने रंजिश के कारण पीटा।’’ पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर