शादी का वादा कर मॉडल से दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

जबरन गर्भपात का भी लगा है आरोप
शादी तोड़ने की धमकी देकर उसके साथ की गयी थी हिंसा
दक्षिण 24 परगना : शादी का झांसा देकर एक मॉडल युवती से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। यह घटना सोनारपुर थाना अंतर्गत घासियारा इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार जादवपुर में रहने वाली उस युवती का परिचय सोनारपुर थाना अंतर्गत घासीयारा इलाके के रहनेवाले विश्वजीत सरदार से सोशल मीडिया के जरिय हुआ था। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गया। विश्वजीत ने उसे अपना परिचय एक बार के मैनेजर के रूप में दिया था और दोनों के बीच सबकुछ स्वाभाविक था। पीड़िता का आरोप है कि अभियुक्त ने ही उसे शादी का प्रस्ताव दिया जिसे उसने स्वीकार कर लिया और फिर दोनों की सहमति से शादी तय हो गयी। उसका आरोप है कि 29 नवंबर को शादी की तिथि तय हो गयी थी मगर इस बीच विश्वजीत ने युवती को अगस्त महीने में शादी पर बात करने के लिए सोनारपुर स्थित घर बुलाया। वहीं शादी तोड़ने की धमकी देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्मकिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गयी थी और डॉक्टर के पास जाने से उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गयी है। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच जब एक दिन उसके घर पर बात करने गयी थी अभियुक्त का उसके परिवार ने मिलकर शादी तोड़ने की धमकी देकर उसके साथ हिंसा की यहां तक की अभियुक्त ने उसके पेट पर लात मार दी उसे बुरी तरह पीटा जिससे उसका गर्भपात हो गया। वहां से किसी तरह से निकलकर पीड़िता ने इसकी शिकायत सोनारपुर थाने में दर्ज कराई है। घटना को लेकर सोनारपुर थाना प्रभारी संजीव चक्रवर्ती ने बताया इस मामले में अभियुक्त विश्वजीत को गिरफ्तार किया गया। उसे अदालत में पेश करने पर 14 दिनों कि जेल हिरासत में भेज दिया गया। वहीं दूसरी ओर पीड़िता का इलाज अस्पताल में जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वार्ड नं. 23 से उत्तम सोनकर ने दाखिल किया नामांकन

कोलकाताः कांग्रेस के वार्ड नं. 23 से उम्मीदवार उत्तम सोनकर ने दाखिल किया नामांकन। वहां मौजूद उनके समर्थकों ने लगाये विजयी भवः के नारे। देखें आगे पढ़ें »

ऊपर