युवती से मारपीट के आरोप में युवक गिरफ्तार

कोलकाता : लेकटाउन थानांतर्गत कालिंदी में कोलकाता के गोल्फ ग्रीन इलाके में रहने वाली महिला से छेड़खानी व मारपीट करने के आरोप में एक पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। युवक का नाम समीर वर्धन है, जो दमदम सेठ बागान का रहने वाला है। आरोप है कि वह युवती 30 सितंबर को अपनी सहेली के घर कालिंदी में आई हुई थी, जहां रात ज्यादा होने पर वह युवती अपने घर के लिए सहेली के साथ कैब टैक्सी लेने के लिए बाहर निकली उस दौरान आरोपी युवती को देख अश्लील हरकत करने लगा जिसका प्रतिवाद करने पर आरोपी समीर वर्धन ने उस युवती की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद युवती ने लेक टाउन थाने में शिकायत दर्ज करवायी। घटना के बाद से फरार आरोपी युवक 4 तारीख को कालिंदी में अपने घर लौटा तो उस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त युवक इससे पहले और किसी महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया है या नहीं इस विषय की जांच पड़ताल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

..तो बड़ा दायित्व मिलने जा रहा है बाबुल सुप्रियो को

कोलकाता : आसनसोल लोकसभा सांसद पद से बाबुल सुप्रियो ने इस्तीफा दे दिया है। अब संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी में उन्हें बड़ा दायित्व आगे पढ़ें »

ऊपर