और संपत्ति की मांग की छोटे बेटे ने, नहीं देने पर बूढ़े पिता की जमकर पिटायी

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : शुक्रवार को मालदह के चांचल थाना के अलिहण्डा ग्राम पंचायत के नैशेतला इलाके में सड़क को लेकर वृद्ध पिता की पिटायी का आरोप छाेटे बेटे के विरोध में है। छोटे बेटे के अत्याचारों से रिहाई पाने के लिए उक्त वृद्ध ने आखिरकार पुलिस का सहारा लिया और चांचल थाने में छोटे बेटे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है। स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार, अलिहण्डा ग्राम पंचायत के नैशीतल्ला गांव का रहने वाला नजरूल अली (62) के दो बेटे हैं। उम्र के अंतिम पड़ाव में आकर अपनी संपत्ति नजरूल ने दो भागों में बांट दी थी, लेकिन छोटे बेटे अजिजुल हक ने और संपत्ति उसके नाम करने की मांग की। उसने यह भी मांग की कि एक रास्ते के लिए उसे जगह देनी होगी, उक्त वृद्ध मांग मानने के लिए राजी नहीं हुआ तो शुक्रवार को छाेटे बेटे ने पिता नजरूल हक को गांव के रास्ते पर ले जाकर उसकी काफी पिटायी की। थप्पड़ से लेकर लात व घूसों से पीटते हुए उसे घर से निकाल दिया गया। पीड़ित वृद्ध को चांचल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया गया। इस संबंध में नजरूल ने छोटे बेटे के खिलाफ चांचल थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़ित वृद्ध नजरूल हक ने कहा कि उम्र के इस पड़ाव में आकर छोटे बेटे के हाथों मार खाना पड़ा। रास्ते के लिए मेरा घर-बार तोड़कर छोटे बेटे को रास्ता करना हाेगा, इस मांग को नहीं मानने पर छाेटे बेटे ने गांव की सड़क पर ले जाकर मेरी पिटायी की। वृद्ध ने ये भी आरोप लगाया कि जब उनकी पत्नी जीवित थी तो उस समय उससे भी छाेटा बेटा मारपीट करता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ऐसे लगाये पोंछा घर में होगी पैसों की बारिश

कोलकाता : घर में साफ-सफाई करने के लिए हर घर में झाड़ू-पोंछे का इस्तेमाल किया जाता है। यह दोनों ही चीजें घर में प्रवेश करने आगे पढ़ें »

ऊपर