पहली डोज के मैसेज के इंतजार में युवक, नहीं मिल…

हावड़ा : हावड़ा के वार्ड नंबर 29 का रहनेवाला रमेश साव जिसने पहली डोज तो ली लेकिन इसके बावजूद उसे काम में एंट्री नहीं मिल पा रही है। दरअसल वह एक मेट्रो का कर्मी है और हावड़ा मैदान में चल रहे मेट्रो के काम में उसे तभी एंट्री मिल सकेगी जब उसने वैक्सीनेशन ले लिया हो। उसके वैक्सीनेशन का प्रूफ तभी संभव है जब उसके पास मैसेज हो लेकिन करीब 12 से 13 दिन हो गये और रमेश अब तक मैसेज आने का इंतजार कर रहा है। रमेश ने बताया कि उसने गत 14 जून को हावड़ा मैदान स्थित रेड क्रास से उसने कोविडशिल्ड लिया था। इसके बाद उसके मोबाइल में कोविन का जो मैसेज हर एक के मोबाइल में आता है। वह मैसेज उसके अकांउट में अब तक आया नहीं। इसके बाद अब तक उसे काम में आने के लिए परमिट नहीं दिया जा रहा है। इससे रमेश व उसका परिवार परेशानी में है। रमेश कई बार मेट्रो साइट पर गया लेकिन अधिकारी उसके मोबाइल में आया हुआ मैसेज देखना चाहते हैं। इसे लेकर उसने इलाके के नेता शैलेश राय ने कहा कि रेड क्रास के संस्थान के पास वह गया था परंतु अब तक उसे कोई मैसेज नहीं आया है। वह काफी परेशान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर