बंगाल में युवक ने मां की गोली मारकर हत्या की

कृष्णानगर : नदिया जिले में मामूली-सी बात को लेकर तीखी बहस के दौरान 20 वर्षीय युवक ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को नक्काशीपाड़ा पुलिस थाना इलाके के चंदनपुर गांव में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी राहुल मंडल एक रिश्तेदार का बच्चा घर लेकर आया था और वह उस बच्चे को रात को वहीं रखना चाहता था लेकिन एक बुजुर्ग रिश्तेदार ने उसे बच्चा लौटाने के लिए कहा। अधिकारी ने बताया कि इससे दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गयी और मंडल ने उसे मारने के लिए बंदूक उठायी। जब उसकी मां पूर्णिमा देवी (38) ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उनके पेट में गोली मार दी और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर