युवक की भुजाली मारकर हत्या, 1 हिरासत में

महिषादल : पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाले एक युवक की शनिवार की रात को उसके घर में ही भुजाली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस का घेराव कर विक्षोभ दिखाया। घटना के सबंध में स्थानीय लोगों ने मृतक के एक दोस्त मंगल सामंत को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से उसे लोगों के हाथोें से छुड़वा कर हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर इलाके में क्षोभ फैला हुआ है। सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल थाना इलाके के राजा रामपुर के भीममंदिर इलाके में रहने वाले अतनू घांटि नामक एक युवक की उसके घर के अंदर ही किसी ने भुजाली मार दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मृतक के एक दोस्त मंगल सामंत को पकड़ लिया और उसकी पिटायी शुरु कर दी। मृतक के मां बाप व इलाके के लोगों का आरोप है कि मंगल ने ही अतनू की हत्या की है। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर महिषादल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस के सामने क्षोभ दिखाना शुरु कर दिया। आखिरकार पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और लोगों द्वारा पकड़े गये मंगल सामंत को हिरासत में ले लिया। वहीं रविवार की सुबह हल्दिया के एसडीपीओ राहुल पांडेय, महिषादल थाने के ओसी प्रलय चंद्र समेत अन्य पुलिस अधिकारी इलाके का परिदर्शन करने गये और प्राथमिक रूप से जांच की हालांकि उन्होंने फिलहाल कुछ कहने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में भारी बारिश, अलर्ट जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के ​जिलों में आज यानी सोमवार से भारी बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के सूत्रों के आगे पढ़ें »

ऊपर