चोर के संदेह में युवक की पीट-पीट कर हत्या

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक किशोर मॉब लि‌ंचिंग का शिकार हो गया। घटना इंटाली थाना इलाके की है। आरोप है कि चोर के संदेह में किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम मो. सोनू (16) है। घटना की सूचना पाकर मौके पर होमीसाइड विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। घटनास्थल को पुलिस ने घेर रखा है। इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।
क्या है पूरा ममला
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात टेंगरा का रहनेवाला मो. सोनू अपने घर से किसी काम के सिलसिले में बाहर निकला था। आरोप है कि चोर के संदेह में स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटायी कर दी। पिटायी के कारण किशोर बेहोश हो गया। किशोर को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं किशोर की मौत को लेकर अभी रहस्य गहरा गया है। मो. सोने के सिर और हाथ में धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। शरीर से अत्याधिक मात्रा में रक्तश्रव हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच कर यह पता लगा रही है कि चोर के संदेह में युवक की पीट-पीट कर हत्या की गयी है या फिर योजना के तहत उसकी हत्या की गयी है। पुलिस इस घटना में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि घटनास्थल का कोई सीसीटीवी कैमरा फुटेज पुलिस को नहीं मिला है। हालांकि प्रश्न उठ रहा है कि कोरोना काल में नाइट कर्फ्यू के दौरान रात के 1 बजे सोनू बाहर क्या कर रहा था। वहीं परिवार के सदस्यों का कहना है कि रोजाना देर रात 1 बजे सोनू अपने घर से बाहर निकलता था। वह सियालदह स्टेशन से सब्जी लाकर सब्जी बेचकर जीवनयापन चलाता था। रोजाना की तरह शुक्रवार की रात को भी जब वह सब्जी खरीदने जा रहा था तभी उसके ऊपर हमला किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तालतल्ला में बंद घर से इंटीरियर डिजाइनर का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत डॉक्टर्स लेन स्थित बंद घर से एक इंटीरियर डिजाइनर का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम आशिष फिलिप गोम्स आगे पढ़ें »

ऊपर