सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट लिखकर ससुराल में युवक ने खाया जहर

पत्नी के मायके जाने से था दुखी
खड़गपुर: विवाह के 11 माह के अंदर ही पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत सबंग के एक गांव में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक में सुसाईड नोट लिखकर अपने ससुराल में जाकर ससुरालवालों के समक्ष ही कीटनाशक दवा खा ली। इसके बाद उसे चिकित्सा के लिए पहले ग्रामीण अस्पताल मे भर्ती कराया गया, लेकिन हालत में सुधार न होने पर उसे मिदनापुर मेडिकल कालेज व अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक का नाम नीलोत्पल माझी (31) बताया जाता है। वह सबंग थाना अंतर्गत केरूड़ संलग्न उचितपुर गांव का निवासी था। सूत्रों के मुताबिक नीलोत्पल माझी का विवाह करीब 11 माह पहले मोहाड़ ग्राम पंचायत के उत्तर निमकी मोहाड़ गांव की रहने वाली एक युवती के साथ हुआ था। स्थानीय सूत्रों के अनुसार युवक ने अपनी मृत्यु के 2 दिनों पहले स्वयं ही सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए विषपान करने की बात कही थी। युवक का आरोप था कि वह अपनी पत्नी व ससुरालवालों की उपेक्षा से खिन्न होकर ही विषपान कर रहा है। उसने अपनी मृत्यु के लिए पत्नी व ससुरालवालों को जिम्मेदार भी ठहराया। इधर सोशल मीडिया के जरिए युवक के जहर खाने की बात सामने आने के बाद ही उसके परिजनों को लगा कि वह ससुराल में ही है। इसके बाद परिजन व अन्य लोग वहां पहुंचे तथा युवक को चिकित्सा के लिए पहले ग्रामीण अस्पताल में फिर बाद में मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन जहर खाने के 2 दिनों बाद ही चिकित्सा के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। जहर खाने के पहले युवक ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए यह भी कहा कि कुछ माह पहले उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गयी, जिससे वह काफी मर्माहत था। इधर युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या कर लेने की इस घटना को लेकर परिजनों व ग्रामीणों में शोक व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में भी अब ‘खेला होबे दिवस’

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस के मंच से घोषणा की थी कि बंगाल में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस आगे पढ़ें »

ऊपर