भाजपा में यश, कई और अभिनेता हुए शामिल

टॉलीवुड के बड़े हिस्से को भाजपा ने तोड़ा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए बुधवार को टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल हो गये। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व सांसद स्वपन दासगुप्ता ने उनको भाजपा में शामिल कराया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा हमेशा ही युवाओं को मौका देती है, इस कारण ही यश जैसे युवा लोगों को पार्टी में शामिल कराया जा रहा है। यश के साथ ही टॉलीवुड के कई और अभिनेता भाजपा में शामिल हुए जिनमें पापिया अधिकारी, सौमिली विश्वास, शर्मिला भट्टाचार्य समेत टॉलीवुड के अन्य कई स्टार शामिल हैं। चुनाव की घोषणा का समय जितना करीब आ रहा है, टॉलीवुड में राजनीति उतनी ही गरमा रही है। कौशानी मुखोपाध्याय, सौरव दास, रनिता दास, सौप्तिक चक्रवर्ती, श्रीतमा भट्टाचार्य जैसे पर्दे के जाने – पहचाने अभिनेता हाल में तृणमूल में शामिल हुए थे। वहीं तृणमूल को अलविदा कहकर भाजपा का हाथ पकड़कर सक्रिय राजनीति में अभिनेता रुद्रनील घोष ने प्रवेश किया। कौशिक राय भी भाजपा में शामिल हुए थे। सत्ताधारी पार्टी की तरह ही भाजपा भी स्टार्स को सामने रखकर चुनाव प्रचार में ‘ट्रम्प कार्ड’ देना चाहती है। बुधवार को भाजपा इसी ओर आगे बढ़ी। इस दिन भाजपा में शामिल होकर यश ने कहा, ‘राजनीति का मतलब बुरा ही नहीं होता। मुझे लगता है कि परिवर्तन केवल चाहने से नहीं होता, मुंह पर परिवर्तन की बात केवल कहने से कुछ नहीं होता। बड़े उद्देश्य के लिए मैदान में उतरकर काम करना पड़ता है। किसी पद की बात सोचकर मैं भाजपा में शामिल नहीं हुआ, भाजपा के साथ मेरे आदर्श मिलते हैं। मैं युवा समाज के लिए काम करना चाहता हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

छत्रधर महतो को हाई कोर्ट से मिली राहत 24 तक

एनआईए ने दायर की थी जमानत खारिज करने की रिट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस टी बी राधाकृष्णन और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के आगे पढ़ें »

…अगर आपको चाहिये अच्छी नींद तो ये खबर आपके लिये

कोलकाता : आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में अनिद्रा की समस्या बहुत आम है। लेकिन इस बीमारी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। क्योंकि कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर