कालीघाट में पूजा, आदि गंगा में सिर मुंडवाकर भाजपा विधायक ने किया ‘प्रायश्चित’

कोलकाता : वादा था, मां काली के मंदिर में पूजा कर अपने राजनीतिक जीवन का बड़ा निर्णय लेंगे। इसके बाद ही त्रिपुरा के भाजपा विधायक आशीष दास के तृणमूल में जाने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। मंगलवार को कालीघाट के मंदिर में पूजा-पाठ कर आदि गंगा के पास आशीष दास ने सिर मुंडवाया। सूत्रों के अनुसार, आज यानी बुधवार को महालया के दिन वह तृणमूल में शामिल हाे सकते हैं। मंगलवार को अपराह्न लगभग 3 बजे कालीघाट मंदिर में आशीष ने पूजा की और सिर मुंडवाया। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आशीष दास ने कहा, ‘शिशुपाल को श्रीकृष्ण ने कहा था कि एक और अन्याय करने पर तुम्हारे पाप का घड़ा भर जाएगा, इसके बाद तुम्हें मृत्यु का वरण करना होगा।’ ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि भाजपा में इतने दिन रहने को ही क्या वह ‘पाप’ कह रहे हैं। इधर, आशीष दास ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव के साथ ही केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा, ‘त्रिपुरा में अराजकता चल रही है। गत 2 वर्षों से पार्टी, प्रशासन व संगठन से ऊपर उठकर लोगों के हितों के लिए मैंने कई कार्य किये हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में महिला सांसद पर हमला, अभिषेक ने कहा : गुंडाराज चल रहा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : त्रिपुरा में तृणमूल की राज्यसभा महिला सांसद सुष्मिता देव पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गयी है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर