टीटागढ़ में लूमटेक्स जूट मिल के श्रमिकों को मिला बोनस

टीटागढ़ : दुर्गापूजा की महासप्तमी को ही सही आखिरकार टीटागढ़ की लूमटेक्स जूट मिल के श्रमिकों को बोनस मिला जिससे वे खुशी से उछल उठे। इस दिन काम करने पहुंचे श्रमिकों को बोनस का आधा पैसा नकद और आधा पैसा बैंक के अकाउंट में जमा कर दिये जाने की जानकारी मिली जिससे वे खुश हुए हालांकि उन्होंने इसके लिए स्थानीय विधायक राज चक्रवर्ती व पालिका प्रशासक प्रशांत चौधरी की सराहना की। मिल के श्रमिकों ने कहा कि प्रबंधन की ओर से पहले बोनस नहीं दिये जाने की बात कही गयी थी हालांकि वे बोनस की मांग कर रहे थे। उन्होंने अपनी समस्या से विधायक राज चक्रवर्ती को भी अवगत कराया था। बताया गया है कि विधायक ने इस मामले में श्रम मंत्री और प्रबंधन पक्ष से बातचीत की जिसके बाद इस दिन उन्हें बोनस मिला। वहीं इस मामले में विधायक राज चक्रवर्ती ने कहा कि थोड़ी समस्या हर जगह होती है मगर हम सभी को प्रयास करना चाहिए, यही कोशिश मैंने की है। बोनस श्रमिकों का हक है जो उन्हें मिला है इसमें वाहवाही की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रबंधन पक्ष से बातचीत करने पर उन्होंने भी श्रमिकों की मांग पूरी की है यह बड़ी बात है। विधायक ने कहा कि शिल्पांचल में श्रमिकों की खुशी और विकास ही हमारा लक्ष्य है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे माकपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव में एक सीट नहीं जीत पाने वाली माकपा का अब यह आलम है कि उसे नगर निकायों के चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर