भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए मिलकर करें काम : तृणमूल

नदियाः 2021 के विधाससभा चुनाव में पहले से भी अधिक सीट जीतने के बाद अब 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर तृणमूल का सर्व भारतीय नेतृत्व काम कर रहा है। तृणमूल कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत करने के लिए राज्य के अलावा नदिया जिला संगठन में भी भारी फेरबदल की है। नदिया जिला उत्तर संगठन के अध्यक्ष जयंत साहा को बनाया गया है। गुरुवार को नवद्वीप में सम्मान ज्ञापन कार्यक्रम में नव निर्वाचीत संगठन अध्यक्ष जयंत साहा ने आरोप लगाया कि भाजपा सांप्रदाईक पार्टी है जो हमेशा से विभाजन की राजनीति करती आयी है। उसके शासन में किसान मजदूर से लेकर दैनिक रोजी रोटी कमानेवालों के सामने भारी संकट खड़ा हो गया है। भाजपा की सरकार प्राप्त अधिकारों का हनन कर सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते करती है। केंद्र से मिलने वाले आर्थिक अधिकारों से बंगाल को वंचित रखा गया है। ऐसी शक्ति को अधिक दिनों तक सत्ता में नहीं रहने दिया जा सकता इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से विदा करने के लिए संयुक्त रूप से काम करना पड़ेगा। तृणमूल प्राथमिक शिक्षक समिति की ओर से बड़ालघाट स्थित स्पोर्टिंग क्लब भवन में जयंत साहा को सम्मानित किया गया। कृष्णानगर निवासी जयंत साहा पेशे से शिक्षक हैं। अपने भाषण में आने वाले दिनों में तृणमूल तथा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करने का संदेश शिक्षक-शिक्षिकाओं को दिया। कार्यक्रम में नवद्वीप के विधायक पुंडरीकाक्ष साहा के अलावा शिक्षक संगठन का अन्य नेतृत्व उपस्थित रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर