हिन्दुस्तान को तालिबान-पाकिस्तान नहीं बनने देंगे : ममता

भवानीपुर में वार्ड 72 में पहुंचीं ममता, किया चुनाव प्रचार
कहा : मैं आम इंसान हूं, जनता तय करेगी मेरा भविष्य
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : भवानीपुर उपचुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बेजोड़ चुनाव प्रचार में जुटी तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी गुरुवार को वार्ड 72 में जनता के बीच पहुंचीं। ममता ने कहा कि भवानीपुर मेरे घर की सीट है और मुझे यहां से चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मैं एक साधारण इंसान हूं, जो करना है यहां की जनता तय करेगी, मेरा काम सिर्फ जनता के हितों को ध्यान में रखना है। ममता बनर्जी स्थानीय सांसद सुब्रत बख्शी द्वारा लेडिज पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां ममता ने अपने लिए चुनाव प्रचार किया तथा कहा कि हर किसी का अपना धर्म होता है, हम किसी के धर्म को बांट नहीं सकते हैं। मैं खुद सभी धर्मों का सम्मान करते हुए हर धर्म को मानती हूं। मैं कालीपूजा भी करती हूं, गणेश पूजा भी करती हूं, गुरुद्वारा भी जाती हूं, यहां तक कि मस्जिद भी जाती हूं। ममता ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज देश की स्थिति ठीक नहीं है। सब कुछ बेच दिया जा रहा है, नोटबंंदी के दौरान क्या हुआ था यह आप सभी को मालूम है। देश मेरी मातृभूमि है, जिसकी आखिरी सांस तक मैं रक्षा करूंगी। ममता ने कहा कि हिन्दुस्तान को किसी भी हाल में तालिबान या पा​किस्तान नहीं बनने दिया जाएगा। ममता ने कहा कि मैं मस्जिद गयी थी तो उसका फेक वीडियो वायरल करा दिया गया जबकि मैं गुरुद्वारा भी गयी थी, नामांकन के बाद मैंने गणेश पूजा भी की थी तब भाजपा खामोश थी। ममता ने आरोप लगाया कि भवानीपुर को भी अलग पाकिस्तान बताया जा रहा है, जबकि भवानीपुर गुजराती, पंजाबी, मारवाड़ी, राजस्थानी, बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों की कर्मभूमि है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर