म​हिला को मिल रही हैं एसिड अटैक की धमकी वाली चिट्ठियां

दहशत में दिन बिता रही हैं श्यामनगर के नतूनग्राम की महिलाएं
अ​भियुक्त को अविलंब गिरफ्तार करने की है मांग
जगदल : जगदल के श्यामनगर नतूनग्राम निवासी एक गृहिणी के साथ ही उसका पूरा परिवार ही आतंक में​ दिन बिना रहा है, कारण है कि उसे लगातार एसिड अटैक व उसकी हत्या करने की धमकी वाली चिट्ठियां भेजी जा रही हैं। आरोप है कि उन चिट्ठियों में म​हिला को गालियां देने के साथ ही उसे इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं। उसका कहना है कि पहले तो उसने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और इसे नजरंदाज कर दिया मगर यह चिट्ठियां लगातार उस तक पहुंच रही हैं जिससे वह दहशत में है। उसका कहना है कि कौन ऐसा कर रहा है और क्यों कर रहा है, उसे कुछ भी नहीं पता है मगर अब वे लोग इन धमकियों से डर रहे हैं। उस महिला का आरोप है कि पहले तो उसे धमकियां दी गयी थीं मगर अब चिट्ठियों में पड़ोस की तीन और म​हिलाओं को एसिड अटैक करने वाली धमकियां दी गयी हैं। पीड़िता का आरोप है कि गत सोमवार को ही उसने जगदल थाने में​ इसकी शिकायत दर्ज करवायी थी मगर अब तक पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं​ लिया है। इस स्थिति में वे लोग डर में दिन बिता रही हैं। पीड़िता का कहना है कि घर के पीछे की खिड़की से रात के अंधेरे में किसी समय वह चिट्ठियां फेंकी जाती है। पीड़िता का कहना है ​कि पुलिस अविलंब अभियुक्त को गिरफ्तार करे अन्यथा आगे कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर