न्यूटाउन के होटल से महिला का शव बरामद

विधाननगर : न्यूटाउन टेक्नोसिटी थाना अंतर्गत डी डी ब्लॉक के होटल से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया। मृतक का नाम चुमकी घोष है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार की दोपहर लगभग 1 बजे एक महिला व पुरुष ने होटल में रूम बुक करवाया। उन्होंने बताया कि वे लोग मिदनापुर से आए हैं और शाम 7 बजे तक रुकेंगे। होटल प्रबंधन द्वारा उन्हें रूम की चाबी दी गयी जिसके बाद लगभग 2 बजे उन्होंने अपने लिए खाना मंगवाया। जब होटल के कर्मचारियों ने उनके चेकआउट के समय रात 8 बजे कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। भीतर से टीवी चलने की तेज आवाज आ रही थी। उन लोगों को शक होने पर डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोल कर देखा गया कि होटल में आई महिला वस्त्रहीन अवस्था में रक्त रंजित पड़ी हुई है एवं उसे एक चद्दर से ढक दिया गया है जिसे देखते हुए होटल प्रबंधन द्वारा टेक्नोसिटी थाना को सूचित किया गया। पुलिस ने महिला का शव बरामद करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। जांच में पाया गया है कि शराब की बोतल को तोड़कर उस महिला पर कई वार किए गए हैं जिस कारण अधिक रक्तपात होने पर उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का जांच पड़ताल करते हुए पाया कि महिला के साथ आया हुआ वह व्यक्ति 4 बजे होटल छोड़कर वहां से निकल गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

ऊपर