महिला ट्यूटर पर लगा छात्र को बेधड़क पीटने का आरोप

हालीशहर : हालीशहर थाना अंतर्गत बागमोड़ सूर्यसेन कॉलोनी निवासी 7 साल के शुभजीत चटर्जी को बेधड़क पीटने का आरोप एक होम ट्यूटर पर लगा है। पिटायी से ​शुभजीत की तबीयत बिगड़ने के कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। उसकी मौसी सोनाली साहा का आरोप है ​कि सबुज संघ इलाके की निवासी स्वप्ना चक्रवर्ती अपने घर पर ही बच्चों को पढ़ाती है। वहां शुभजीत भी पढ़ने जाता है। आरोप है कि उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वह बच्चे को वापस लाने गयी थी। तभी उसने देखा कि स्वप्ना उसे बुरी तरह पीट रही थी। यहां तक कि उसके छोड़ देने की बात कहने पर भी वह नहीं मानी और कमरा बंद कर उसे पीटा। शिक्षिका के इस आक्रामक रूप को देख उन्होंने प्रतिवाद किया। शुभजीत को वह घर ले आयी तो देखा गया उसके पूरे शरीर पर लाल चकते थे और अंगूली से खून निकल रहा था। वहीं शिक्षिका ने आरोपों से इनकार किया है। छात्र के परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रदर्शन के कारण क्यों बंद करना पड़ा स्कूलों को, शुभेंदु ने उठाये सवाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्क सर्कस में स्कूलों के पास प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाया। प्रदर्शन के कारण स्कूलों को आगे पढ़ें »

ऊपर