गैस की कीमतों से परेशान महिला ने केंद्रीय मंत्री से की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : पेट्रोल व गैैस की कीमतों में वृद्धि के बीच केंद्रीय पेट्रोलियम राज्य मंत्री रामेश्वर तेली गुरुवार को बोलपुर पहुंचे। इस दौरान उनके सामने ही एक महिला भाजपा कार्यकर्ता ने रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर शिकायत की। बोलपुर की एक सभा में रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री से कहा, ‘गैस के इतनी कीमतों से हम काफी परेशान हैं।’ उज्ज्वला गैस लेकर भी राहत नहीं मिल रही, ये आरोप लगाते हुए पूर्णिमा हा​जरा ने कहा, ‘कीमत कुछ कम होने से अच्छा होता।’ पूर्णिमा की बात समाप्त होते ही मौजूद कार्यकर्ता व समर्थक तालियां बजाने लगे। पूरी घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री विडंबना में पड़ गये। हालांकि जल्द ही खुद को संभालते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमतों में वृद्धि के कारण ही देश के बाजार में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढे़ हैं। हम भी चाहते हैं कि दाम कुछ कम हो, लेकिन राज्य सरकार कोई सहयोग नहीं कर रही है। मैं मंत्री यहां आया हूं, नियमों के अनुसार डीएम को यहां रहना चाहिये था, लेकिन कोई नहीं आया। राज्य सरकार केंद्र की सभी परियोजनाओं का नाम बदल दे रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर