28 लाख के याबा टैबलेट के साथ महिला तस्कर पकड़ायी

उत्तर 24 परगना : बीएसएफ के बॉर्डर आउट पोस्ट गुनारमठ, 158 वीं वाहिनी के जवानों ने 5,620 याबा टैबलेट के साथ महिला तस्कर को पकड़ा। उक्त टैबलेटों की कीमत 28.10 लाख रुपये हैं। सीमावर्ती इलाके में तस्करी गिरोह में संलिप्त एक महिला बड़ी मात्रा में याबा टैबलेट लेकर बाटा मोड़ बनगांव स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुचने वाली है। खबर मिलते ही बीएसएफ ने अपने जवानों को अलर्ट कर दिया तथा कंपनी कमांडर अपने साथ कुछ जवानों तथा महिला जवानों को लेकर फौरन ही बनगांव बाटा मोड़ के लिए रवाना हो गए। बनगांव बाटा मोड़ के पास एक संदिग्ध महिला दिखाई दी। बीएसएफ की महिला प्रहरियों ने उस महिला का पीछा किया। थोड़ी देर बाद जैसे ही महिला एक पेट्रोल पम्प के पास पहुंची तो बीएसएफ की महिला कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके कपड़े के अंदर से 29 प्लास्टिक पैकेट बरामद हुए। इसके अंदर कुल 5,620 याबा टैबलेट बरामद हुई। महिला तस्कर को जब्त याबा टैबलेट के साथ आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस स्टेशन बनगांव को सौंप दिया गया है। हरेन्द्र सिंह तोमर, 158 वीं वाहिनी के कमांडेंट ने बताया कि इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों को विस्तार से अवगत करा दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर