गिरीश पार्क में ऑटो में महिला से छेड़छाड़

महिला के शोर मचाने पर ट्रैफिक सार्जेंट ने अ‌भियुक्त को पकड़ा
घर से ही महिला का पीछा कर रहा था अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में चलते ऑटो के अंदर महिला से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना गिरीश पार्क थानांतर्गत विवेकानंद रोड व चित्तरंजन एवेन्यू क्र‌ॉस‌िंग की है। अभियुक्त का नाम पिंटू प्रम‌ाणिक (21) है। वह श्यामपुकुर के हीरालाल मित्रा रोड का रहनेवाला है। पुलिस के अनुसार जोड़ाबागान ट्रैफिक गार्ड के सार्जेंट कौशिक चक्रवर्ती की तत्परता से अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार श्मायपुकुर की रहनेवाली एक महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार की सुबह जब वह ऑफिस जाने के लिए निकली तो उसके पड़ोस में रहनेवाला युवक का उसका पीछा करने लगा। महिला के अनुसार पहले जब वह बस में सवार हुई तो अभियुक्त उक्त बस में सवार हो गया। युवक द्वारा पीछे किए जाने से परेशान महिला गिरीश पार्क क्रॉसिंग पर बस से उतर गयी और फिर मानिकतल्ला की तरफ जाने के लिए ऑटो में बैठ गयी। आरोप है कि इस दौरान अभियुक्त आकर उसी ऑटो में बैठ गया और जबरन उसकी गोद में जा बैठा। महिला का आरोप है कि गोद में बैठने के दौरान अभियुक्त ने उससे छेड़छाड़ की। अभियुक्त की अश्लील हरकत को बढ़ते देख महिला ने गिरीश पार्क क्रॉसिंग पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक सार्जेंट कौशिक चक्रवर्ती से मदद मांगी। महिला को चिल्लाते देख ट्रैफिक सार्जेंट ने तत्परतापूर्वक ऑटो से उतर कर भाग रहे युवक को पकड़ा और गिरीश पार्क थाने की पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर अभियुक्त को धर-दबोचा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

कोलकाता : पूजा के बाद कॉलेज - विश्वविद्यालय खुल सकते हैं। इसी क्रम में राज्य सरकार ने स्वास्थ विभाग से कहा है कि कॉलेज विश्वविद्यालयों आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

ऊपर