लिलुआ में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या

पत्नी और कथित प्रेमी लिए गये हिरासत में
हावड़ा : मनुआ कांड की छाया अब हावड़ा में देखने को मिली है। यहां पर एक पत्नी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। मृतक का नाम संजय हाजरा (38) है। घटना लिलुआ थानांतर्गत भट्टनगर इलाके की है। इस घटना के बाद से ही पत्नी व कथित प्रेमी फरार है। लिलुआ थाने की पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इसी मामले में पुलिस ने पत्नी मौसमी और कथित प्रेमी बिजय दास को हिरासत में ले लिया है। लिलुआ थाना के प्रभारी संजय श्रीवास्तव के अनुसार भट्टनगर के सुकांतपल्ली इलाके का निवासी संजय अपनी पत्नी के साथ रहता था। उनका एक बच्चा भी था। संजय एक लेद कारखाने में कार्यरत था। उसके इलाके में रहनेवाला बिरजू दास अक्सर उसके घर में आता जाता था। बिरजू एक को-ऑपरेटिव बैंक का एम्बुलेंस चालक है। पड़ोसियों ने बताया कि संजय की पत्नी मौसमी और बिजय के बीच ज्यादा बातचीत थी। इसे लेकर अक्सर संजय और मौसमी के बीच विवाद होता रहता था। गत शनिवार की शाम को भी घर में इसी बात काे लेकर विवाद हुआ था। घर से जोर से आवाज आ रही थी, तभी अचानक मौसमी घर के बाहर आयी और अपने पड़ोयिसों को बुलाकर लाई। उन लोगों ने देखा कि संजय के सिर पर गंभीर चोट लगी है और वह घर पर ही रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ है। इस बीच बिजय अचानक से एम्बुलेंस लेकर आ गया। वहीं पड़ोसियों को शक हुआ कि इस घटना में मौसमी और बिरजू दोनों ही शामिल हैं। उन लोगों ने उसे हावड़ा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के तुरंत बाद मौसमी घर पहुंची और अपने बच्चे को लेकर वहां से फरार हो गयी। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी लिलुआ थाने को दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। वहीं फरार पत्नी और उसके कथित प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस ने आखिरकार उन्हें धर दबोचा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर