दिलीप का नाम लिये बगैर तथागत ने किया कटाक्ष

कोलकाता : संसद में गलत मात्रा का प्लेकार्ड लेकर धरना देने के बाद अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर भाजपा नेता तथागत राय ने कटाक्ष किया है। बागनान में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक बलात्कार के आरोप में गत बुधवार को दिलीप घोष के नेतृत्व में भाजपा सांसदों ने धरना दिया था जिसमें देखा गया कि दिलीप घोष के हाथों में जो प्ले कार्ड था, उसमें​ लिखे हुए शब्दों की मात्रा गलत थी। धरने की तस्वीरे सामने आने के बाद ही दिलीप घोष पर तृणमूल ने कटाक्ष किया। वहीं गुरुवार को ट्वीट कर भाजपा नेता तथागत राय ने भी दिलीप घोष पर निशाना साधा। अपने ट्वीटर हैंडल पर तथागत राय ने लिखा, ‘इस कारण ही विद्यासागर कह गये कि मूर्खों का हाल बुरा ही होता है। जिसने पोस्टर छापा, उसकी बात कह रहा हूं। ई की मात्रा भी पहचान में नहीं आ रही।’ अपने ट्वीट के साथ तथागत ने धरने की तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें दिलीप घोष हाथों में प्ले कार्ड लिये दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर दिलीप घोष ने कहा, ‘तथागत बाबू हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, इस कारण उनके ट्वीट पर कुछ नहीं कहूंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर