48 घंटे के अंदर ही केंद्रीय मंत्री ने बदले सुर, कहा-मिली हैं दुर्नीति की शिकायतें

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 48 घंटे के अंदर ही केंद्रीय राज्य मंत्री ने अपने सुर बदलते हुए कहा कि उन्हें 100 दिनों के कार्यों में राज्य में दुर्नीति की शिकायतें मिली हैं। इससे पहले गत बुधवार को ही केंद्रीय पंचायत राज्य मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटिल ने कहा था कि पंचायत में कोई दुर्नीति की शिकायत उन्हें नहीं मिली। मंत्री के इस बयान के बाद ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष उन पर हमलावर हो गए थे। इस बीच शुक्रवार को पाटिल ने कहा कि 100 दिवसीय रोज़गार को लेकर कुछ शिकायतें उन्हें मिली हैं और अगली बार बंगाल आकार वह पंचायत इलाक़ों का दौरा करेंगे। कपिल मोरेश्वर पाटिल ने कहा, “मुझे कुछ शिकायतें मिली हैं और पता चला है कि कुछ कारणों से काम का सर्टिफ़िकेट नहीं मिला है। इस पर पूरा ब्योरा लेने के बाद अगले दौरे में कुछ कह सकूँगा।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर