विधानसभा का शीतकालीन सत्र खत्म

स्पीकर ने कहा, अच्छा रहा इस बार का सत्र
गठनमूलक हुई चर्चाएं – पार्थ
कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा का शीतकालीन सत्र बुधवार को खत्म हो गया। यह सत्र 1 नवंबर से शुरू हुआ था और 18 नवंबर तक चलने की बात थी लेकिन एक दिन पहले 17 नवंबर को ही खत्म हो गया। इस बार के सत्र की विधानसभा के स्पीकर विमान बनर्जी ने सराहना की। उन्होंने विधानसभा में वक्तव्य रखते हुए कहा कि इस बार का सत्र अच्छा रहा। सत्र में काफी अच्छी अच्छी चर्चाएं हुई। उन्होंने सत्ता पक्ष के विधायकों तथा विपक्ष दोनों से कहा कि इस राज्य को और ऊंचाई पर ले जाने के लिए काम करें। सत्र चलने के दौरान सभी सदस्यों को रहने की भी बात कही। 23 दिसंबर को विधानसभा में फ्लावर शो में सभी सदस्यों को आने के लिए कहा। अंत में स्पीकर ने सभी का धन्यवाद दिया। मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि इस सत्र में काफी गठनमूलक चर्चाएं हुई। भाजपा के परिषदीय दल के नेता मनोज टिग्गा ने कहा कि हमलोग हर तरह से आपलोगों को मदद करने के लिए तैयार है। आपलोग भी हमलोगों की मदद करें ताकि इस राज्य को और उन्नति पर ले जा सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जहां आगे पढ़ें »

ऊपर