लालबाजार के निकट व्यक्ति के ऊपर गिरी खिड़की, हुई मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार की रात तेज तूफान के दौरान लालबाजार के निकट स्थित इमारत से खिड़की टूटकर एक व्यक्ति के ऊपर गिर पड़ी। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत रवींद्र सरणी इलाके की है। मृतक का नाम मो. गुरबान (23) है। वह हावड़ा के आमता का रहनेवाला है। मृतक पेशे से काठ मिस्त्री था। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात 10 बजे मो. गुरबान काम खत्म होने के बाद अपने दो साथियों के साथ वापस घर लौट रहा था। आरोप है कि रात में तूफान के दौरान जब वह पैदल ही रवींद्र सरणी से गुजर रहा था तभी एक चार मंजिली इमारत की दूसरी मंजिल से एक लकड़ी की खिड़की आकर उसके ऊपर गिर गई। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई। उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि मकान की अवस्था जर्जर होने के कारण मंगलवार की रात आए तूफान में खिड़की नीचे गिर गई। फिलहाल पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर