अंतिम दम तक कमरहट्टी के लिए काम करूंगा : मदन

कमरहट्टी : पार्टी के मैनिफेस्टो को सामने रखते हुए कमरहट्टी के तृणमूल उम्मीदवार मदन मित्रा ने शनिवार को कमरहट्टीवासियों को आश्वस्त किया कि वे आज तक कमरहट्टीवासियों के साथ रहे हैं और जीवन के अंतिम दम तक यहां की जनता के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि विरोधियों ने हवा फैलायी थी मदन मित्रा अब खत्म है मगर ऐसा नहीं है। कैंपेन के दौरान लोगों का जो स्नेह और विश्वास उन्हें मिल रहा है उससे वे अभिभूत होने के साथ उत्साह से भर उठे हैं। गठबंधन प्रार्थी के रूप में उनके सामने मानस मित्रा को टिकट नहीं दिये जाने पर उन्होंने कहा कि इस फैसले से वे अवाक् हुए थे क्योंकि वे एक योद्धा की इज्जत करते हैं मगर यहां उनके साथ ही राजनीति खेल दी गयी है। भाजपा को मदद देने के लिए गठबंधन ने इस बार मानस को टिकट नहीं दिया है हालांकि जनता जनार्दन सब जानती है। यहां जनता काम करने वालों को चाहती है, हवा में बातें करने वालों को नहीं। मैनिफेस्टो को सामने रखने के दौरान उनके साथ उपस्थित रहे सांसद सौगत राॅय, पालिका प्रशासक गोपाल साहा, वार्ड कोऑर्डिनेटर विमल साहा व अन्य ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के मेन गेट से खुलता है किस्मत का दरवाजा

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी भी घर के मुख्य द्वार यानी मेन गेट का खास महत्व होता है। मुख्य दरवाजे से ही आगे पढ़ें »

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

ऊपर