अंतिम गिनती तक रहियेगा मतगणना केंद्र पर

काउंटिंग एजेंटों को भाजपा नेतृत्व ने दिया निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी रविवार को भवानीपुर समेत राज्य की 3 विधानसभा सीटों पर चुनावी नतीजों की घोषणा की जाएगी। हालांकि पूरे देश की निगाहें टिकी हैं भवानीपुर पर क्योंकि यहां से ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ होगा। आज सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चालू हो जाएगी। इसके बाद एक – एक राउंड कर ईवीएम की गिनती चलेगी। चुनावी नतीजों से पहले तृणमूल और भाजपा दोनाें खेमों में उत्तेजना का माहौल है। यहां उल्लेखनीय है कि गत 30 सितम्बर को राज्य की 3 सीटों पर हुए उपचुनाव में भवानीपुर में काफी कम वोट गिरे थे। हालांकि सामग्रिक तौर पर राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि इस उपचुनाव को लेकर लोगों में कोई खास उत्साह नहीं था जिस कारण अधिक संख्या में लोग वोट देने नहीं आये।
बैलट बॉक्स खोलने के कई घण्टे पहले जहां तृणमूल खुशमिजाज है तो वहीं भाजपा अति सतर्क नजर आ रही है। भाजपा सूत्रों के अनुसार, चुनावी गिनती का काम पूरा नहीं हाेने तक किसी भी काउंटिंग एजेंट को मतगणना केंद्र नहीं छोड़ना है। गत विधानसभा चुनाव के समय ये गलती भाजपा के काउंटिंग एजेंटों द्वारा की गयी थी। कई सीटों पर पीछे होते देखकर मतगणना केंद्र छोड़कर काउंटिंग एजेंट चले गये थे, ये गलती किसी हाल में इस बार ना हो, ये निर्देश भाजपा की ओर से दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर