खेलेंगे जी जान से, मगर फाइनल में : राजीव बनर्जी

हावड़ा : उत्तर हावड़ा के एक चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने खिलाड़ी के अंदाज में भाषण करते हुए चुनावी माहौल के पारे को थोड़ा और बढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि खेल में उनकी दिलचस्पी है, सो खेल तो होगा ही, लेकिन, थोड़ा धीरे-धीरे। उन्होंने कहा कि हावड़ा सदर की आठों सीटों पर कब्जा करेंगे।
राजीव ने कहा कि खेल के अंतिम चरण में खेलना पड़ता है। ठीक उसी तरह जिस तरह विश्वकप फुटबाल में ब्राजील खेलता है। खेल के मैदान में दक्षिण अफ्रिका बन कर खेलने से लाभ नहीं होता है। शुरुआत में तो बढ़िया खेले, लेकिन क्वार्टर फाइनल और सेमी फाइनल में आकर हार गए। राजीव ने कहा कि इस खेल को नहीं खेलेंगे। इससे पहले हुगली की एक जनसभा में उन्होंने कहा था कि अगर ममता बनर्जी गोलकीपर हैं तो वे स्ट्राइकर हैं। हावड़ा की जमीं पर चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। हावड़ा के इस कद्दावर नेता को दल बदलने के बाद कई बार विरोध का सामना करना पड़ा है। इसके बावजूद धीरे-धीरे खेलने का हवाला देते हुए उन्होंने चुनावी माहौल का गरमा दिया है। उन्होंने कहा कि पूरे हावड़ा में से तृणमूल की जड़ों को उखाड़ फेकना होगा। उन्होंने कहा कि अगर जड़ों को उखाड़ दिया तो पेड़ अपने आप ही सूख जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी जरूरत होगी सब करूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को 200 सीटें चाहिए और उनमें हावड़ा सदर की आठ सीटें भी शामिल हैं। ममता बनर्जी का स्कूटी से नवान्न जाने और लौटने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अगर पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि का विरोध ही करना था तो फिर स्कूटी के पीछे-पीछे पेट्रोल से चलने वाली कार क्यों चल रहीं थी। बेहतर होता अगर पेट्रोल-डीजल के करों में कटौती करके प्रतिवाद जताती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर