जीते जी बंगाल में भाजपा को नहीं आने दूंगी – ममता

कोलकाता : बंगाल में भाजपा व तृणमूल का आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज है। तृणमूल प्रमुख व सीएम ममता बनर्जी धुआंधार रैलियां कर रही हैं। बुधवार को सीएम ने रायगंज व मालदह में चुनावी रैलियां की जहां से भाजपा पर ताबड़तोड़ हमला बोला। मालदह में सीएम ने कहा कि मुझे हराकर दिल्ली बंगाल पर राज करना चाहता है मगर जब तक मैं जिंदा हूं, यहां बीजेपी को नहीं आने दूंगी। ममता को हराने की क्षमता भाजपा में नहीं है क्योंकि ममता बनर्जी अकेली नहीं हैं। मेरे साथ जनता है। यहां दिल्ली या गुजरात नहीं बल्कि बंगाल पर राज्य के लोगों का शासन रहेगा। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर अापलोग मुझे पसंद करते हैं, चाहते हैं तो तृणमूल कांग्रेस को वोट दीजिए।
देवता से खुद को बड़ा समझने लगे अहंकारी भाजपा नेता
तृणमूल प्रमुख ने रायगंज की रैली में कहा कि मैं हर धर्म को प्यार करती हूं। केवल भाजपा नेताओं की तरह मुंह से बोलने से नहीं होता है। मैं रथ का सम्मान करती हूं। मगर इन नेताओं का नहीं जो खुद को देवता से भी बड़ा समझने लगे हैं। वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वे भगवान हों। रथ यात्रा एक धार्मिक उत्सव है। हम सभी इसमें हिस्सा लेते हैं। हम जानते हैं कि भगवान जगन्नाथ, बलराम और भगवती सुभद्रा उन रथों में यात्रा करते हैं। मगर यहां दैत्यों ने होटल की तरह रथ को तैयार किया है। भाजपा का राजनीतिक एजेंडा समाज में धर्म के आधार पर विभाजन पैदा करना है और वह हिंदू धर्म के बारे में झूठ फैला रही है। एक-दूसरे को लड़वाने के अपने राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए रथ यात्राएं निकाली जा रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 रैंकिंग : राहुल दूसरे स्थान पर बरकरार, कोहली छठे स्थान पर पहुंचे

दुबई : भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टी-20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग की बल्लेबाजी सूची में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा जबकि आगे पढ़ें »

क्या आप भी चाहते है सोने के उस्तरे से शेविंग करना…

पुणे : कोरोना ने जहां कई लोगों को बेरोजगार कर दिया वहीं कारोबार की रफ्तार भी थम गई। इस दौरान ऐसी कई कहानियां भी सामने आगे पढ़ें »

ऊपर