‘पश्चिम बंगाल को नहीं बनने देंगे ईस्ट पाकिस्तान’

कोलकाताः भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कहा कि हर घर में शौचालय बनाना इतना आसान होता तो आजादी के 70 साल बाद हमारी सरकार को यह काम नहीं करना पड़ता। सबके लिए बैंक खाते खोलना इतना आसान होता तो हमें आज ये काम नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में वैक्सीन को लेकर चोरी हो रही है। राज्य सरकार घर-घर चिट्ठी भेज रही है कि राज्य सरकार फ्री में वैक्सीन दे रही है। पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पहुंचने पर गाड़ियो को टीएमसी की तरफ से रोका गया था। ‘वैक्सीन चोर, कोयला चोर, ममता सरकार’ है। ये लोग ‘वैक्सीन चोर, कोयला चोर, ममता सरकार’ है। टीएमसी के नेता पश्चिम बंगाल में राम-सीता का अपमान करते हैं।

जय मां दुर्गा, जय मां काली, खत्म करो ये अत्याचार

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को ईस्ट पाकिस्तान नहीं बनने देंगे. जहां जन्म लिए मुखर्जी वो बंगाल हमारा है। जिस जमीन पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जन्म लिया, उसे ईस्ट पाकिस्तान नहीं बनने देंगे। लॉकेट चटर्जी ने इस दौरान सदन में कहा कि जय मां दुर्गा, जय मां काली, खत्म करो ये अत्याचार। उन्होंने नारा लगाया जय श्रीराम, जय श्रीराम, जोर से बोलो जय श्री राम।

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए फाइबर ऑप्टिक्स देश में डाले जा रही हैं। देश की महिलाओं को टॉयलेट देकर उन्हें सम्मान देने का काम पीएम मोदी ने किया। उज्जवला योजना के जरिए गैस सिलेंडर देना, ये पीएम ने किया। महिलाओं से संबंधित अपराधों के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई का फैसला मोदी सरकार ने की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर की दो खास दिशाओं में ये 6 चीजें रखने से बढ़ेगी धन-दौलत

कोलकाता : वास्तु के अनुसार, घर की उत्तर और पूर्व-उत्तर दिशा का आर्थिक संपन्नता से सीधा संबंध होता है। इन दोनों दिशाओं में वास्तु दोष आगे पढ़ें »

इस दिशा में सिर रखकर भूलकर भी न सोएं, जानिए किस तरह सोने से मिलेगा लाभ

कोलकाताः अच्छी सेहत के लिए भरपूर नींद लेना जरूरी है। दिनभर थकने के बाद हम रात को सोते समय इस बात का ध्यान नहीं रखते आगे पढ़ें »

ऊपर