सोशल मीडिया से जुड़ी थी पत्नी, शक में पति ने ले ली जान, गिरफ्तार

आरोप है कि पति को शक था कि उसका किसी से संपर्क है
हुगलीः उत्तरपाड़ा थाना अन्तर्गत कोन्नगर के सूर्य सेन स्ट्रीट में शक के आधार पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर वह फरार हो गया। बाद में पुलिस ने छानबीन करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से इलाके में भारी सनसनी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोन्नगर के सूर्य सेन स्ट्रीट इलाके का निवासी रिंटू दास पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। कभी-कभी वह पेंट का काम करता है। पल्लबी दास (30) के साथ उसकी आठ साल पहले शादी हुई थी। पल्लबी एक स्थानीय साड़ी की दुकान में काम करती थी। उनका कोई बच्चा नहीं है। इसलिए रिंटू को पल्लबी के प्रति शक बना रहता था। हर रात वह शराब पीकर घर लौटता था। रिंटू को शक था कि उसकी पत्नी का फेसबुक पर एक लड़के के साथ विवाहेत्तर संबंध है। रिंटू उसे हमेशा शक के बुनियाद पर मारता-पीटता था। स्थानीय लोगों के अनुसार, उनके बीच कभी-कभार झगड़ा भी होता था। रविवार की सुबह पड़ोसी पल्लबी को घर से बाहर नहीं निकलते देख लोगों ने आवाज दी। इसके बाद भी कोई उत्तर नहीं मिलने पर लोगों को शक हुआ। घर में बाहर से ताला लगा हुआ था और चाबी दरवाजे के पास पड़ी थी। स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उत्तरपाड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और ताला खोलकर देखा तो दंग रह गई। पल्लबी फर्स पर पड़ी थी, उसका कपड़ा बिखरा था। पुलिस उसे उत्तरपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीरामपुर वाल्स अस्पताल भेज दिया। पल्लबी के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। अनुमान किया जा रहा है कि उसकी हत्या स्वास रोध करके की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर