पत्नी की गला घोंटकर हत्या, अभियुक्त गिरफ्तार

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के माटिया थाने की पुलिस ने कांकड़ा इलाके के निवासी उमाकुल मंडल को उसकी पत्नी नूरराहीमा बीबी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि 9 साल पहले शीतला ग्राम की निवासी नूरराहीमा की शादी उमाकुल से हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। नूर को अपने पति के कई महिलाओं से संपर्क होने का संदेह था जिसका वह प्रतिवाद किया करती थी। आरोप है कि इस कारण ही अभियुक्त उसे मारता-पीटता था। गत सोमवार की रात भी विवाद बढ़ गया और अभियुक्त ने पत्नी की गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर अभियुक्त वहां से भाग निकला हालांकि पुलिस ने इस घटना के सामने आने के साथ ही इलाके में अभियान चलाकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर