पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप ने घर लौटकर आत्महत्या के उद्देश्य से खुद को चाकू से गोद लिया। हाथ, जांघ पर उसने कई वार किये। अस्पताल में जख्मों पर टांका लगने के दौरान पत्नी का नाम लेकर वह रोये जा रहा था। रोते हुए उसने डाॅक्टर से कहा कि पत्नी के बिना वह जीना नहीं चाहता है। उसे थोड़ी सी जहर उपलब्ध करायी जाये ताकि पत्नी के विरह की यंत्रणा से वह खुद को मुक्त करा सके। शांतिपुर पालिका 4 नंबर वार्ड अंचल के मातालगढ़ का निवासी दिलीप बुनकरी के लिए सूता रंगने का काम करता है। उसके जीजा ने बताया कि 11 साल पहले शांतिपुर के बड़ाबाजार की बाशिंदा युवती के साथ दिलीप की शादी हुई। आरोप है कि वह शराब पीने एवं जुआ खेलने का आदी है। इस बुरी लत के कारण पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता है। आपसी कलह से तंग आकर पत्नी ने कुछ दिन पहले जहर खा लिया था मगर समय रहते हुए इलाज से उसकी जान बच गई। कुछ दिन पहले ही वह अपने मायके गई है। शुक्रवार की शाम दिलीप उसे वापस बुलाने के लिए ससुराल गया था। कुछ दिन बाद जाने की बात कहकर पत्नी ने उसे लौटा दिया। ससुराल से लौटकर उसने शराब पी और फिर खुद को चाकू से गोद लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देवजानी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज हाई कोर्ट में

सीबीआई के रवैये पर एक्टिंग चीफ ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सारदा चिटफंड मामले में गिरफ्तार देवजानी मुखर्जी की जमानत याचिका पर सुनवायी आज, यानी आगे पढ़ें »

आज इस रंग के कपड़े पहनेंगे तो…

कोलकाताः सप्ताह के हर दिन का अपना अलग महत्व होता है। सप्ताह के सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित हैं। इसी तरह से आगे पढ़ें »

ऊपर