दूसरे प्यार के लिए हैवान बनी पत्नी, पति को शराब पिलाई फिर लोहे के तार से घोंटा गला, कुएं में फेंक दी डेड बॉडी

हुगली :  हुगली जिले में अवैध संबंधों के चलते युवक की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जब बेहद शातिर तरीके से एक सुनियोजित साजिश के तहत पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को पहले शराब पिलाई और फिर गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, जिले के धनियाखाली इलाके की रहने वाली एक महिला के शादी के बाद से ही अवैध संबंध थे। इसके चलते उसके घर में आए दिन विवाद होता रहता था। प्रेमी का भी महिला के घर आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच एक रात सुनियोजित तरीके से महिला ने घर पर दारू पार्टी का इंतजाम किया और प्रेमी को भी बुला लिया। इस दौरान पति को कुछ ज्यादा शराब का सेवन करा दिया।  फिर मौका देख महिला ने प्रेमी के साथ नशे में चूर पति की लोहे के तारे से गला घोंट कर हत्या कर दी।  यही नहीं, महिला और उसके मददगार प्रेमी ने गुनाह छिपाने के लिए शव को प्रेमी की मदद से बोरे में डालकर कुएं में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि कुएं में एक शव मिला है। मौके पर पहुंच पुलिसकर्मियों ने सड़े गले शव को निकलवाया, जिसकी पहचान 46 साल के नितिन सनातन माल के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां रिपोर्ट में हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। लेकिन पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए कुछ दिनों तक खाक छानती रही । धनियाखाली थाने के प्रभारी ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी चंपा माल को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की गई। फिर इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठा। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंपा के प्रेमी बेचाराम मालिक को पहले गिरफ्तार किया। उसके बाद चंपा माल को भी गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर दिया। मामले की गंभीरता और जुर्म के संगीनता को देखते हुए अदालत ने दोनों आरोपियों को 10 दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

बर्नपुर : वार्ड संख्या 57 अंतर्गत छोटा दीघारी के बाउरी पाड़ा इलाके में स्थित तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानी पाइप के सहारे डाले आगे पढ़ें »

ऊपर