अवैध संबंधों में बाधा बने पति पर उबलता पानी डाल पत्नी ने की हत्या

मालदहः अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति पर उबलता हुआ पानी डाल कर पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। मालदह के इंगलिशबाजार थानांतर्गत महेशपुर बागानपाड़ा इलाके में गुरुवार तड़के युवक की मौत की घटना के बाद से ही उत्तेजना का माहौल व्याप्त है। युवती गीता ऋषि ने सो रहे पति राजकुमार ऋषि(35) पर एक बाल्टी उबलता हुआ पानी डाल दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास लोग उसे तुरंत मालदह मेडिकल कालेज सह अस्‍पताल ले गये जहां इलाजरत युवक की गुरुवार सुबह मौत हो गयी। पुलिस ने उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदह मेडिकल कालेज के मोर्ग में भेज दिया।
परिवार और पुलिस सूत्रों ने बताया कि 15 वर्षों पूर्व राजकुमार ऋषि के साथ गीता की शादी हुयी थी। उनकी दो संतानें भी हैं। आरोप है कि गीता ऋषि की इलाके में कई लोगों के साथ अवैध संबंध स्‍थापित हो गया था। इसकी जानकारी जब उसके पति को हुयी तो उसने पहले तो पत्नी को काफी समझाने की कोशिश की और उसे इन संबंधों से दूर हो जाने की सलाह दी लेकिन गीता पति को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगी थी। आरोप है कि पहले भी दो बार उसने पति की हत्या की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पायी थी।
वहीं महालया के दिन पति के साथ उसका इस मुुद्दे पर बड़ा विवाद हो गया था जिससे क्षुब्‍ध होकर उसने बड़े पात्र में रात को ही पानी गर्म होने के लिए चढ़ा दिया था। वहीं तड़के जब पटाखे महालया के अवसर पर पटाखे फूटने शुरू हुए तो उसने उसका फायदा उठाया और गहरी नींद में सो रहे पति पर उबलता हुआ पानी डाल दिया। बताया जाता है कि चेहरे और सिर से लेकर शरीर के अन्य हिस्सों पर बेहद गर्म पानी डाले जाने से मिनटों में वह अचेत हो गया था। इसी बीच उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गये और उसे मालदह मेडिकल कालेज सह अस्पताल में भर्ती कराये जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी।
युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी के खिलाफ गुरुवार को ही हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं उसके पड़ोस के लोगों ने भी पत्नी के चरित्र पर उंगली उठाते हुए इस घटना को योजनाबद्ध हत्या करार दिया। पुलिस ने बताया कि युवती से पूछताछ में कई विसंगतियां सामने आयी है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर